stp computer education free | Terms and Conditions

stp computer education free – एसटीपी कंप्यूटर एजुकेशन कंप्यूटर के बारे में ज्ञान देता है और इसका सर्टिफिकेट भी देता है। आप यहां प्रोग्रामिंग लैंग्वेज भी सीख सकते हैं।

यदि आपके पास एसटीपी कंप्यूटर शिक्षा प्रमाणपत्र है, तो आप इसका उपयोग सरकारी या निजी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए कर सकते हैं, जब तक नौकरी की आवश्यकताएं अनुमति देती हैं। यदि नौकरी प्रमाणपत्र स्वीकार नहीं करती है, तो आप इसका उपयोग नहीं कर पाएंगे।

एसटीपी कंप्यूटर एजुकेशन इंस्टीट्यूट एक स्कूल है जो कंप्यूटर के बारे में पढ़ाता है और भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है। उनके पास एक विशेष प्रमाणपत्र है जो दर्शाता है कि वे कुछ गुणवत्ता मानकों को पूरा करते हैं।

एसटीपी कंप्यूटर एजुकेशन नियम और शर्तें | STP Computer Education Terms and Conditions

  1. एसटीपी कंप्यूटर एजुकेशन केवल छात्रों और व्यक्तियों को 100% निःशुल्क कंप्यूटर पाठ्यक्रम प्रदान करता है।
  2. एसटीपी कंप्यूटर वेबसाइट व्यावसायिक उपयोग के लिए नहीं है।
  3. एसटीपी कंप्यूटर शिक्षा का निःशुल्क कंप्यूटर पाठ्यक्रम किसी भी संस्थान और संगठन के लिए नहीं है।
  4. यदि कोई संस्थान और संगठन इस एसटीपी कंप्यूटर वेबसाइट का उपयोग अपने लाभ के लिए करता है तो हम संस्थान और संगठन पर कानूनी कार्रवाई करेंगे।
  5. आप एक समय में एक कोर्स में दाखिला ले सकते हैं पहला कोर्स पूरा करने के बाद आप दूसरे कोर्स में दाखिला ले सकते हैं।
  6. एसटीपी कंप्यूटर शिक्षा प्रमाणपत्र किसी भी सरकारी एवं निजी नौकरी में उस नौकरी में दिए गए नियम एवं शर्तों के आधार पर मान्य होगा, अन्यथा यह मान्य नहीं होगा।
  7. हम यह दावा नहीं करते कि एसटीपी कंप्यूटर शिक्षा प्रमाणपत्र सरकारी नौकरियों में 100% मान्य होगा।
  8. एसटीपी कंप्यूटर शिक्षा संस्थान भारत सरकार के एमएसएमई मंत्रालय के तहत पंजीकृत है।
  9. एसटीपी कंप्यूटर एजुकेशन एक आईएसओ 9001:2015 प्रमाणित संस्थान है।

How To Get Certificate | सर्टिफिकेट कैसे प्राप्त करें

सुनो! पहली चीज़ जो आपको करने की ज़रूरत है वह यह है कि स्कूल में प्रवेश कैसे करें, इसके बारे में एक वीडियो देखें। एक बार जब आप उस वीडियो को देख लेंगे, तो आपको पता चल जाएगा कि आप जिस कक्षा में जाना चाहते हैं, उसके लिए आपकी परीक्षा कब है।

जब आपको अपने परीक्षण की तारीख मिल जाए, तो अपनी प्रोफ़ाइल पर जाएं और परीक्षा प्रारंभ करें बटन देखें। अपना परीक्षण शुरू करने के लिए उस बटन पर क्लिक करें।

अपना परीक्षण समाप्त करने और सबमिट पर क्लिक करने के बाद, आप अपना स्कोर देखेंगे और अपनी प्रोफ़ाइल में एक प्रमाणपत्र डाउनलोड कर पाएंगे जहां से आपने मूल रूप से परीक्षा शुरू की थी।

अब आपको “प्रमाणपत्र” लिखे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके अपना प्रमाणपत्र प्राप्त करना होगा।

stp computer education free | एसटीपी कंप्यूटर शिक्षा निःशुल्क

एसटीपी कंप्यूटर शिक्षा एक प्रमुख कंप्यूटर शिक्षण संस्था है जिसमें विभिन्न कंप्यूटर शिक्षण पाठ्यक्रम और प्रशिक्षण सुविधा शामिल है। या संस्थेचे विविध शाखाएँ सर्वर और नेटवर्किंग, कंप्यूटर और मोबाइल एप्लिकेशन डेव्हलपमेंट, वेब डिझाइनिंग, बैंकिंग सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट, वायर्स रोख, डाटाबेस और एस्क्योरिटी सीस्टम्स, ऑटोकैड ड्राइंग और डायनिंग, मल्टीमीडिया और एनआईएफ, डीटीपी (डेस्कटॉप पब्लिशिंग), वर्ड मार्केटिंग, शॉपिंग मॉल और एडजेंट प्रेजेंटेशन , निवेश और नेटवर्किंग, ऑफिस और इंटरनेट और एम्युलेटेशन, कंप्यूटर और अंग्रेजी टाइपिंग, एचडीसी (कंप्यूटर सॉफ्टवेयर में उच्च डिप्लोमा), एचडीसी (कंप्यूटर हार्डवेयर में उच्च डिप्लोमा) आशा प्रमुख कोर्सेज जैसे कि कंप्यूटर प्रशिक्षण पाठ्यक्रम और प्रशिक्षण पाठ्यक्रम।

एसटीपी कम्प्यूटर शिक्षा यानच्या ऑनलाइन कोर्सेस्की मोफत माहिती व्हेबसाइटवर उपलब्ध है। वेबसाइट पर जाएं विभिन्न विषयों पर आधारित पाठ्यक्रम और प्रशिक्षण योजना तपसायची संधि मील। या तो पाठ्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी के लिए प्रयोगात्मक व्याख्या और उत्कृष्ट छात्र संघ के लिए आवेदन करें।

एसटीपी कंप्यूटर शिक्षा ऑनलाइन पाठ्यक्रम और अध्ययन स्वतंत्र वेलेंट कंप्यूटर अभ्यास प्रशिक्षण स्वतंत्रता प्राप्त। विद्यार्थ्याना उच्च स्टार्टअप कार्यक्रम प्रशिक्षण घेन्यासाथी अवलंबन कंप्यूटर शिक्षण योजनांची प्रस्तावना केली जाओ।

एसटीपी कम्प्यूटर शिक्षा या संस्था ऑनलाइन कोर्सेसमेट्री शिक्षणार्थयाना कम्प्यूटर शिक्षणआची सर्व सुविधा उपलब्ध। सभी पाठ्यक्रमों के लिए उच्च स्टार्ट-अप प्रशिक्षण के साथ-साथ वित्तीय सहायता भी प्राप्त की जा सकती है।

विशिष्ट प्रशिक्षण असल्या, कृपया एसटीपी कंप्यूटर शिक्षा के लिए वेबसाइट पर संपर्क करें।

Hi, I am a Software Engineer and passionate about making news on the latest updates and love to share Indian news in Marathi. Delivering the latest updates on Business, Travel, Education, Exams, lifestyle, fashion, political, Sports etc.

Leave a Comment

join WhatsApp Group